नई दिल्ली

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर आमिर खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने फैंस को अपने फेवरेट गाने के बारे में बताया। आमिर ने 25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म जो जीता वहीं सिकंदर है के पॉपुलर गाने पहला नशा को अपना पसंदीदा सॉन्ग बताते हुए लिखा ‘ये मेरा फेवरेट गाना है जो इस लवडे के लिए परफेक्ट है। आप भी सुनिए ये सॉन्ग।’ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘आमिर का पहला नशा’…
आमिर के ये पोस्ट करते ही कुछ ही देर में आमिर का पहला नशा ट्रेंड करने लगा और हर कोई ये जानना चाहता था कि आखिर वो कौन सा नशा या प्यार है जो इस सॉन्ग के साथ जुड़ा हुआ है। आखिर इतने सारे गानों के बेची में आमिर ने इसी गाने को क्यों चुना। जब सवाल ज्यादा बढ़ गए तो आमिर ने खुद जवाब देना सही समझा।

आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पौने 3 मिनिट का वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी लव लाइफ से जुड़ा एक सीक्रेट शेयर किया। आमिर ने बताया कि कैसे उन्हें बेहद कम उम्र में पहला प्यार हुआ और साथ ही इस प्यार के अधूरे रहने की वजह भी बताई। आमिर का ये वीडियो देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

पहला नशा’ आमिर का फेवरेट गाना है, जिसे सुनकर आप और हम बड़े हुए है। यह गाना  ‘जो जीता वहीं सिकंदर’ फिल्म का है, जिसे ना जाने कितनी बार आपने और हमने टीवी पर देखा होगा। आमिर और पूजा बेदी पर फिल्माया ‘पहला नशा’ यह गाना 90 के दशक में काफी हिट हुआ था। इस गाने को शूट करने के बाद आमिर ने नहीं बल्कि पूजा बेदी ने खूब सुर्खिया बटोरी थी। ‘पहला नशा’ गाने को उदित नारायण और साधना सरगम ने अपनी आवाज़ दी थी तो वहीं जतिन-ललित ने इस फिल्म का संगीत दिया था।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here